You are here
Home > Latest Post > असदुद्दीन ओवैसी ने कहा-‘तीन तलाक बिल तो महज एक बहाना है,असली निशाना शरियत है’

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा-‘तीन तलाक बिल तो महज एक बहाना है,असली निशाना शरियत है’

तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार के कदमों से नाराज़ एआईएमआईएम प्रमुख और सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इस मसले पर महिलाओं को न्‍याय दिलाने की बात कहना तो महज एक बहाना है. ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दरअसल इनका असली निशाना शरियत है. इसके साथ ही उन्‍होंने तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं की गुजर-बसर के लिए हर महीने 15 हजार रुपये के बजटीय प्रावधान की बात भी कही.

ओवैसी के मुताबिक सरकार को बजट में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जिन महिलाओं को तीन तलाक दिया गया है, उनको हर महीने 15 हजार रुपये गुजारे के लिए मिले. उन्‍होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों. उल्‍लेखनीय है कि तीन तलाक संबंधी बिल पिछले शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में पास हो चुका है लेकिन राज्‍यसभा में पारित नहीं हो सका.

बता दें कि बॉलीवुड की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ को बकवास बताते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों से कहा था कि वह इसे देखने पर समय बरबाद न करें.

हैदराबाद से लोकसभा के सदस्य ओवैसी ने हाल ही में वारंगल जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, फिल्म देखने न जाएं. ईश्वर ने आपको दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है.

Spread the love

Leave a Reply

Specify Facebook App ID in Super Socializer > Social Login section in admin panel for Facebook Login to work

Specify Twitter Consumer Key and Secret in Super Socializer > Social Login section in admin panel for Twitter Login to work

Specify LinkedIn API Key in Super Socializer > Social Login section in admin panel for LinkedIn Login to work

Specify GooglePlus Client ID in Super Socializer > Social Login section in admin panel for GooglePlus Login to work

Specify Instagram Client ID in Super Socializer > Social Login section in admin panel for Instagram Login to work